Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
उत्तर प्रदेश

पत्रकारों के सम्मान और सुरक्षा के लिए इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन सतत संघर्षशील रहेगी – ध्रुव कुमार मिश्रा 

 

बस्ती, उत्तर प्रदेश।

इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन बस्ती की हर्रैया तहसील इकाई की बैठक परशुरामपुर ब्लाक सभागार में तहसील अध्यक्ष ध्रुव कुमार मिश्र की अध्यक्षता में हुई। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के विस्तार व संगठन मजबूती को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में पुरानी कार्यकारिणी को बहाल करते हुये नये सदस्यों को जोड़ने व पत्रकारिता के क्षेत्र में नये स्थापित करने पर विचार किया गया। साथ ही पत्रकार हितों को सर्वोपरि रखने व पीड़ित पत्रकारों को न्याय दिलाने पर बल दिया गया। बैठक में संरक्षक अच्युता नंद मिश्र ने सम्बोधित करते हुये कहा कि वर्तमान समय में संगठन निष्ठा आवश्यक है। जबतक हम एकजुट होकर नहीं रहेंगे हमें संगठन के उद्देश्यों की पूर्ति में सफलता नहीं मिलेगी। ऐसे में हमें संगठन के प्रति कर्तव्यनिष्ठ होकर कार्य करना होगा।

बैठक को संबोधित करते हुए ध्रुव कुमार मिश्रा ने कहा कि पत्रकारों के सम्मान और सुरक्षा के लिए इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन सतत संघर्षशील रहेगी। इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन से गांव से लेकर शहर के पत्रकारो को जोड़ा जाएगा।

बैठक में पत्रकार बीमा राशि राज्य सरकार द्वारा दी जाए। पत्रकारों को आयुष्मान कार्ड में छूट।पत्रकारों इनकम टैक्स की सीमा से छूट देने। पत्रकार भवन के लिए भूमि उपलब्ध कराने की मांग रखी। इन सभी मांगों का एक ज्ञापन उप जिलाधिकारी को सौंपा जाएगा।

ब्लाक समन्वयक परशुरामपुर संतोष कुमार तिवारी, विक्रमजोत अतुल सिंह, मीडिया प्रभारी शिवमंगल पाण्डेय, कोषाध्यक्ष सीताराम मौर्य, उपाध्यक्ष संतोष कुमार पाण्डेय, गिरजा नन्दनण पाण्डेय के अलावा सचिन श्रीवास्तव, चंद्र शेखर सोनी, नीरज विश्वकर्मा, लाल जी वर्मा, रवि प्रकाश शुक्ल, अमित सिंह, माता प्रसाद पाण्डेय, राजेश सिंह सूर्यवंशी सहित संगठन के सदस्य मौजूद रहे।

Related posts

इफ्तार के समय दुआ जरूर कबूल होती है – मौलाना अली अहमद

Abhishek Tripathi

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार पर ट्विटर के माध्यम से साधा निशाना

Abhishek Tripathi

पुलिस वर्दी सिलने व बेचने वाले आईडी प्रूफ लेने के बाद वर्दी सिले बेचे – एसएसपी

Abhishek Tripathi

Leave a Comment