Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

महराजगंज:
पूर्व आईपीएस अधिकारी एवं आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर आज महराजगंज के पचरुखिया में पहुंचे जिनका जगह जगह कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया आपको बता दे पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर का महाराजगंज जिले से पुराना रिश्ता रहा है क्योंकि यहां के बतौर एसपी भी रहे है ।
पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर पचरुखिया में 1999 की घटना के संदर्भ में जानकारी के लिए पहुंचे थे जहां उन्होंने ग्रामीणों से 1999 के घटना के बारे में जानकारी ली और न्याय दिलाने की बात की उन्होंने कहा कि इस मामले में जो बेकसूर को इसमे शामिल किया गया उसे हम न्याय दिलाने का प्रयास करेंगे वही मिडिया से बातचीत में उन्होंने अपने पार्टी को गरीबो और पीड़ितों के हित में बताया उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का मुख्य उद्देष्य
गरीब परिवारों को और पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए बनाया गया है आने वाले अगले इलेक्सन में महराजगंज से भी हमारे पार्टी से प्रत्याशी के उतारा जाएगा फिलहाल इस साल प्रदेश के कई जिलों से हम प्रत्यासी उतारने का काम कर रहे हैं हमारी पार्टी हमेशा गरीब लोगों के हित में काम करने का प्रयास करेगी ।
आपको बता दे अमिताभ ठाकुर को 2021 में अनिवार्य सेनावृति दे दी गई जिसका इन्होंने काफी विरोध भी किया । और अपने घर के बाहर जबरियन रिटायर्ड आईपीएस अमिताभ ठाकुर का बोर्ड भी लगाया था जो प्रदेश ही नही देश भर में चर्चा का विषय रहा।

Related posts

एस आर के म्यूजिक प्रस्तुत फिल्म “रंग दे बसंती” का ट्रेलर को तैयार खेसारीलाल यादव के बेटे ऋषभ यादव हो रहे है लॉन्च

Abhishek Tripathi

मनबढ़ों ने संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को तोड़ा,नही है डर छठवीं बार तोड़ी गई प्रतिमा

Abhishek Tripathi

हर बालिग मर्द औरत को रोजा रखना फर्ज है-मुन्ना अंसारी

Abhishek Tripathi

Leave a Comment