Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

आचार संहिता लगते ही जगह-जगह से हटने लगे पोस्टर

निर्वाचन आयोग द्वारा चुनाव की घोषणा के साथ प्रभावी आदर्श आचार संहिता के अनुपालन हेतु जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा अपनी उपस्थिति में सार्वजनिक भवनों से राजनीतिक प्रचार सामग्रियों को हटाया जा रहा है

जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक महोदय ने मुख्यालय मार्ग से मऊपाकड़ तिराहे तक होर्डिंग, स्टैंडी, बैनर, पोस्टर सहित विभिन्न राजनीतिक प्रचार सामग्रियों को हटवाया। जिलाधिकारी महोदय ने एसडीएम और अधिशासी अधिकारी को चरणबद्ध तरीके से सभी राजनीतिक प्रचार सामग्रियों को हटवाने और आदर्श आचार संहिता का अनुपालन करवाने का निर्देश दिया।
ईओ नगर पालिका ने बताया कि आज जिलाधिकारी महोदय के निर्देश के क्रम में गोरखपुर रोड, फरेंदा रोड, निचलौल रोड और चौक रोड पर व्यापक अभियान चलाते हुए राजनीतिक प्रचार सामग्रियों को हटवाया जा रहा है और देर रात तक सभी प्रचार सामग्रियों को हटवा दिया जायेगा। इसके बाद वाल पेंटिंग आदि को भी हटाया जायेगा। इसी क्रम में नीचलौल तहसील क्षेत्र के ठूठीबारी में प्रशासन द्वारा चौराहे पर लगे प्रचार वाले चुनावी पोस्टर बैनर को हटाना शुरू कर दिया है। ठूठीबारी में नगर तिराहे पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज राय व हल्का लेखपाल दीपक पाण्डेय व सहयोगियों द्वारा बैनर पोस्टर हटाया जा रहा है। लोकसभा चुनाव महराजगंज में एक जून को होगा। वही जिले में अभियान के दौरान एसडीएम सदर रमेश कुमार, ईओ नगर पालिका आलोक कुमार मिश्रा, कोतवाल आनंद गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Related posts

नवल परासी जनपद के उज्जैनी स्थित रामग्राम स्तूप में नेपाल पत्रकार महासंघ नवल परासी की केंद्रीय समिति की बैठक हुई संपन्न

Abhishek Tripathi

रिहायसी झोपड़ी में अज्ञात कारणों से लगी आग

Abhishek Tripathi

कलश यात्रा के साथ रूद्र महा यज्ञ का शुभारंभ

Abhishek Tripathi

Leave a Comment