Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

पचरुखिया पोखर विवाद के स्थाई समाधान के लिए डीएम, एसपी को पत्र

आजाद अधिकार सेना ने राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने महाराजगंज के डीएम और एसपी को पत्र लिखकर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पचरुखिया गांव के पोखर विवाद का स्थाई समाधान किए जाने की मांग की है.

अपने पत्र में उन्होंने कहा है कि इस गांव में 1999 में इसी पोखर के विवाद के बाद एक बड़ी घटना घटी थी जिसमें आज तक ठोस कार्यवाही नहीं हुई.

कल उनके इस गांव के भ्रमण के दौरान गांव वाले उन्हें उस पोखर पर भी ले गए. वहां ज्ञात हुआ कि आज इतने साल बाद भी पोखर से जुड़े दो वर्गों के बीच के विवाद का स्थाई समाधान नहीं हुआ है. गांव वालों के अनुसार हर साल इस पोखर पर विवाद की स्थिति उत्पन्न होती है. उनका मानना है कि यदि स्थानीय प्रशासन ईमानदारी से इस विवाद का समाधान करना चाहता है तो इस विवाद का स्थाई समाधान हो जाएगा.

अतः अमिताभ ठाकुर ने डीएम और एसपी को स्थानीय एसडीएम और सीओ की एक संयुक्त टीम बनाकर अभिलेखों और साक्ष्यों के आधार पर पचरुखिया गांव के पोखर विवाद का स्थाई समाधान निकाले जाने की बात कही है

Related posts

उपनिरीक्षक नीरज कुमार के नेतृत्व में ग्राम सभा बढ़ैपुरवा में लगाई गई चौपाल ,घर-घर दीप जलाने की अपील, किए गए सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम

Abhishek Tripathi

उमेश कुमार बने ठूठीबारी के कोतवाली प्रभारी निरीक्षक

Abhishek Tripathi

होटल में खाया पिया ,बिल मांगने पर मालिक समेत होटल कर्मियों को पीटा

Abhishek Tripathi

Leave a Comment