Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

कस्बे में अतिक्रमण को लेकर प्रशासन सख्त , मचा हड़कंप

 

मुख्य मार्गअस्थाई दुकानदारों रेडीवालों के कब्जे में, संकरी हुई सड़क

अतिक्रमणकारियों पर 290 की कार्यवाही

महराजगंज:-ठूठीबारी कस्बे के मुख्य मार्ग की सड़क पर अतिक्रमण को लेकर दिन शनिवार को कोतवाली पुलिस के तेवर सख्त दिखाई दिए। पुलिस ने अतिक्रमण किए दुकानदारों पर्वसख्त करवाई करते हुए करीब बीस दुकान मालिको पर 290 की कार्यवाही की। जिससे लोगो में हड़कंप मच गया। पुलिस की अचानक हुई इस कार्यवाही से व्यारियों में अफरा तफरी मच गई।

सरकार द्वारा सीमावर्ती गांवों के मुख्य कस्बों को हाईटेक बनाने के लिए काम कर रही है। जिसके लिए इन कस्बों में बिजली, पानी, सड़क व अस्पताल जैसी सुविधा पर जोर दे रही है। कस्बे के अंदर जाम की समस्या के मद्देनजर वर्ष 2022 में करीब साढ़े आठ करोड़ की योजना से झरही नदी के किनारे से नो मैन्स लैंड तक बाई पास रोड का निर्माण कराया गया। जिससे कस्बे के लोगो सहित बाहर से आने जाने वालों ने राहत की सांस ली। करीब डेढ़ साल तक जाम की समस्या से लोगो को काफी राहत मिली। लेकिन विगत कोरोना के सफाए के बाद से बाजार में फिर नेपाली ग्राहकों की आमद से बाजार में रौनक बढ़ गई वहीं कस्बा फिर से जाम के गिरफ्त में आ गया।कोतवाली प्रभारी नीरज राय ने बताया कि सड़क के किनारे के दुकानदारों से दर्जनों बार अपील करने से बाद से करीब 20 लोगो पर 290 की कार्यवाही की गई है।

Related posts

मनबढ़ों ने संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को तोड़ा,नही है डर छठवीं बार तोड़ी गई प्रतिमा

Abhishek Tripathi

नेहरू पब्लिक स्कूल में मनाया गया वसंत पंचमी

Abhishek Tripathi

अनियमित जमा योजनाएँ पाबन्दी कानून (बड्स एक्ट 2019) के अन्तर्गत ठगी पिड़ितो का भुगतान कराने हेतु मंडल आयुक्त एंव डीएम को सौंपा ज्ञापन

Abhishek Tripathi

Leave a Comment