Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

स्कूल से लौट रही छात्रा से युवक ने की छेड़खानी 

 

छात्रा के भाई ने किया विरोध तो लड़के के घर वालो ने जमकर पीटा

छात्रा के पिता ने थाने में दिया तहरीर

महराजगंज:-ठूठीबारी क़स्बे के एक निजी स्कूल से वापस घर लौट रही नाबालिक छात्रा से एक मनचले युवक द्वारा छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है। वही साथ जा रहे लड़की के भाई द्वारा विरोध करने पर लड़के के घर वाले उल्टे ही मारपीट पर आमादा हो गए। घटना को लेकर छात्रा के पिता द्वारा थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। सरेराह दोपहर बाद की घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है।

छात्रा के पिता द्वारा दिये गए तहरीर में बताया कि रोज की तरह दिन मंगलवार को मेरी लड़की क़स्बे के एक निजी स्कूल के कक्षा पांचवी में पढ़ाई करती थी।दोपहर बाद छुट्टी होने के बाद घर लौटते समय जैसे ही भरवलिया बड़का टोला के करीब पहुंची थी कि इसी गांव का एक मनचला युवक छेड़खानी करने लगा। जब साथ मे चल रहे भाइयों ने इसका विरोध किया तो लड़के व उसके घर वाले मौके पर पहुँच पिटाई कर दी। घटना से आहत नाबालिक लड़की के पिता ने तहरीर देकर न्याय की गुहार लगायी है। इस बाबत प्रभारी थाना इंचार्ज ब्रम्ह कुमार ने बताया कि न्यायालय आया हूं। घटना की जानकारी है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित को न्याय मिलेगा।

छः घंटे से चल रहा है मैनेज का खेल

कोतवाली क्षेत्र की इस घटना का जिक्र क्षेत्र के हर तरफ लोगो की जुबान पर चर्चा का विषय बना हुआ है। वही दोपहर की घटना को शाम तक कुछ रशुख वाले व्यक्ति मामले को मैनेज करने में जुटे हुए है। दोपहर बाद हुई घटना का अभी तक मुकदमा पंजीकृत नही हो सका। जबकि पीड़ित पक्ष किसी भी सूरत में मुकदमा दर्ज कराने में आड़े हुए है।

Related posts

अचानक दुकान में जा घुसी जनरथ बस,बाल बाल बचे यात्री,बड़ा हादसा होने से बचा

Abhishek Tripathi

माह-ए-रमज़ान में गुनाह माफ होते हैं – कारी अनस

Abhishek Tripathi

ग्राहक सेवा केन्द्र संचालकों ने पांच सुत्रीय मांग को लेकर प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन

Abhishek Tripathi

Leave a Comment