Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

स्कूल से लौट रही छात्रा से छेड़खानी के घटना में चार पर मुकदमा दर्ज 

 

छात्रा के भाई ने किया विरोध तो लड़के के घर वालो ने जमकर पीटा

नाबालिग छात्रा के पिता की तहरीर पर दर्ज हुआ केस

महराजगंज:-क़स्बे के एक निजी स्कूल से वापस घर लौट रही नाबालिक छात्रा से मनचले युवकको द्वारा छेड़खानी, अश्लील हरकत व मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने की घटना में पुलिस ने चार युवकों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की है।घटना ने छात्रा के पिता कैलाश गुप्त पुत्र रामप्रित गुप्ता कीतहरीर पर आरोपित रवि व अशोक पुत्र धूप, धूप पुत्र द्वारिका व रफीक पुत्र मुस्ताक निवासी नौका भरवालिया पर धारा 354, 323, 504,506 व लैंगिक अपराधों में बालको का संरक्षण अधिनियम 7, 8 के तहत मुकामदा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है। दिन दहाड़े दोपहर बाद की घटना को लेकर पर कार्यवाही से क्षेत्र के लोगो ने राहत की सांस ली है।

छात्रा के पिता द्वारा दिये गए तहरीर में बताया कि रोज की तरह दिन मंगलवार को भी मेरी लड़की क़स्बे के एक निजी स्कूल में पांचवी क्लास में पढ़ाई के लिए गई थी।दोपहर बाद करीब दो बजे छुट्टी होने के बाद घर लौटते समय जैसे ही भरवलिया नौका टोला के करीब पहुंची थी कि इसी गांव का एक मनचला युवक छेड़खानी के साथ अश्लील हरकत करने लगा। जब साथ मे चल रहे भाइयों ने इसका विरोध किया तो लड़के व उसके घर वाले मौके पर पहुँच लाठी डंडे से मारपीट के साथ जन से मारने की धमकी देने लगे। घटना से आहत नाबालिक लड़की के पिता ने बच्चों के भविष्य को लेकर काफी डरा व सहमा हूं कि भविष्य में इस प्रकार की कोई घटना हो । इस बाबत प्रभारी थाना इंचार्ज ब्रह्म कुमार उपाध्याय ने बताया कि घटना में चार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर जांच की जा रही है।

 

सफल नहीं हुआ मैनेज का खेल

कोतवाली क्षेत्र की इस घटना का जिक्र क्षेत्र के हर तरफ लोगो की जुबान पर चर्चा पर रही। लोग दबी जुबान पुलिस की कार्यवाही को लेकर अफवाह चल रही थी। क्योंकि दोपहर की घटना को शाम तक कुछ रशुख वाले व्यक्ति मामले को मैनेज करने में जुटे हुए थे। लोग दोपहर बाद हुई घटना का अभी तक मुकदमा पंजीकृत नही से तमाम भ्रांतियां फैला रहे थे।जबकि पीड़ित पक्ष किसी भी सूरत में मुकदमा दर्ज कराने में आड़े हुए है। लेकिन कोतवाली पुलिस के सख्त रवैए से लोगो की जुबान बंद कर दी।

Related posts

उप निरीक्षक मनीष पटेल के नेतृत्व में चोरी की तीन बाइक सहित दो अभियुक्तों को किया गया गिरफ्तार*

Abhishek Tripathi

ठूठीबारी कोतवाली पुलिस के लगातार कारवाई से चोरों व तस्करों में मचा हड़कंप

Abhishek Tripathi

प्राथमिक विद्यालय ठूठीबारी प्रथम के बच्चों ने निकाला मतदाता जागरूकता रैली

Abhishek Tripathi

Leave a Comment