Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

बस और बाइक की आपस में भिड़ंत,2 युवकों की मौके पर मौत एक घायल

सिंदुरिया शिकारपुर रोड़ पर बल्लोखास दुर्गा मंदिर के सामने मंगलवार को दोपहर 3 बजे बस और मोटरसाइकिल की टक्कर से दो की मृत्यु एक की हालत गंभीर बनी हुई है।घुघली थाना क्षेत्र के ग्रामसभा बल्लोखास में एक अनुबंधित बस अनियंत्रित होकर एक बाइक से भिड गई। जिसमें दो युवक की मौत व एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।घुघली थाना क्षेत्र के ग्रामसभा बल्लोखास स्थित दुर्गा मंदिर के पास शिकारपुर से सिंदुरिया जा रही एक अनुबंधित बस यूपी53 एचटी 7876 एक बाइक से भिड गई।

बाइक यूपी 56 एएक्स 8668 पर तीन युवक सवार थे।

बस और बाइक की आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार दीपक पुत्र मेघनाथ निवासी बडहरा महंथ, थाना कोठीभार को घायल अवस्था में जिला अस्पताल भेजा गया जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया है।

राहुल पुत्र अमरजीत (22 वर्ष) और इजराइल (21 वर्ष) पुत्र निवास अली निवासी बडहरा महंत थाना कोठीभार की मौके पर ही मृत्यु हो गई। घटना की सूचना पाकर परिवहन विभाग के ए0आर0एम0 सर्वजीत वर्मा भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया। तथा बस में बैठे यात्रियों से उनकी कुशल क्षेम पूछी। उन्होंने कहा कि जिला मुख्यालय पर वीआईपी मूवमेंट व नामांकन के कारण रूट डायवर्जन था।

इस संबंध में थानाध्यक्ष घुघली योगेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बस और चालक को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही की जा रही

है।

Related posts

उपजिलाधिकारी सीओ व आबकारी अधिकारी की संयुक्त छापेमारी में 240 शीशी नेपाली शराब किया गया बरामद*

Abhishek Tripathi

आउट सोर्सिंग के माध्यम से कार्मिक की आवश्यकता है

Abhishek Tripathi

स्वामित्व योजना: ड्रोन से हुआ आबादी सर्वे

Abhishek Tripathi

Leave a Comment