Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

रहस्यमय परस्थिति में लटका मिला मां बेटे का शव,जांच में जुटी पुलिस

 

महाराजगंज:

थाना कोतवाली अंतर्गत बैजनाथपुर कला में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां एक मां और बेटे का लटकता शव मिला है ।

मां बेटे की रहस्यमय परिस्थितियों में शव फंदे से लटका मिलने से गांव में सन्नाटा छा गया । मां का शव पंखे की कुंडी से लटका था तो वहीं बेटे का शव मां की कमर में बंधी रस्सी से लटका मिला बताया जा रहा है की पति बाहर से कामकर लौटा तो उसने खिड़की से देखा और इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। बताया जा रहा है की पुलिस के पहुंचने से पहले ही स्वजन ने फंदा काटकर दोनों को नीचे उतार दिया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ग्रामीणों ने बताया कि रविवार की सुबह आठ बजे वह खेत के कार्य से बाहर गया था। पत्नी वंदना और पांच वर्षीय बेटा कृष्णा उर्फ चिंटू घर पर थे। सुबह करीब 10:30 बजे वह घर लौटा तो देखा कि उसके घर का दरवाजा बंद था।

इसके बाद शोर मचाते हुए काफी प्रयास के बाद किसी तरह से दरवाजा तोड़कर वह अंदर घुसा तो देखा कि पत्नी पंखे में लगे फंदे के सहारे लटक रही थी। उसके कमर में बंधी एक रस्सी से पांच वर्षीय बेटे के गले में भी फंदा लगा था। इसके बाद उसने फंदा काटकर दोनों को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर सदर कोतवाल राहुल शुक्ला, सदर सीओ आभा सिंह के साथ फॉरेंसिक की टीम पहुंच गई। पुलिस पूछताछ कर मामले की जानकारी जुटाने में लगी है। सदर कोतवाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

वित्त राज्य मंत्री ने माधवनगर तुरकहिया गांव में मिनी स्टेडियम का किया उद्घाटन

Abhishek Tripathi

बारावफात पर्व को लेकर पीस कमेटी की बैठक सम्पन्न

Abhishek Tripathi

पुलिस व एसएसबी टीम ने 15 ग्राम हीरोइन के साथ 1 अभियुक्त को किया गिरफ्तार

Abhishek Tripathi

Leave a Comment