Unity Indias

Search
Close this search box.
[the_ad id='2538']
महाराजगंज

झमाझम बारिश में घर में लगे सीमेंटेड कटरैन गिरने से चार गंभीर ,सीएचसी निचलौल से जिला अस्पताल रेफर

 

 

महराजगंज:-ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बकुलडीहा के पूरब टोला में एक मकान में लगे कटरैन के गिर जाने से एक ही परिवार के चार लोग गंभीर रूप से हुए घायल । ग्रामीणों के सहयोग घायलों को इलाज के लिए सीएचसी निचलौल ले जाया गया।जहां डाक्टरों ने घायलों की स्थिति नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। गांव के लोगो ने बताया कि घटना के समय परिवार के सभी लोग एक साथ भोजन कर रहे थे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिन गुरुवार को सुबह से ही झमाझम बारिश हो रही थी। घर के सभी लोग धान की रोपाई के काम में व्यस्त थे। करीब नौ बजे सभी लोग खाना के लिए पूरब टोला वाले मकान पर जाकर खाना खा रहे थे कि मकान का आगे वाला सीमेंट निर्मित कटरैन अचानक गिर गया। गोधना देवी पत्नी सुदर्शन गुप्ता67 वर्ष, महेंद्र गुप्ता पुत्र सुदर्शन गुप्ता 40 वर्ष, अंशु गुप्ता पत्नी महेंद्र गुप्ता37 वर्ष व नंदिता गुप्ता पुत्री महेंद्र गुप्ता14 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे कानूनगो दीपक पांडेय, लेखापाल चंद्रभान ने बताया कि क्षति का आंकलन कर लिया गया है। मुआवजा दिलाया जाएगा। खबर लिखे जाने तक सभी की हालत नाजुक बनी हुई थी जिनका इलाज महाराजगंज सदर अस्पताल में हो रहा है।

Related posts

शब ए बरात की रात रुद्रापुर के मुस्लिम समुदाय में की गयी ईबादत

Abhishek Tripathi

तीन दशकों के बाद आनंदनगर वाया घुघली को रेलवे लाइन मिलने के उपलक्ष्य में केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री माननीय पंकज चौधरी का ग्रामीणों ने किया माला पहनाकर स्वागत

Abhishek Tripathi

पांच हजार रुपये लेकर लेखपाल ने नही की जमीन का बटवारा,डीएम से की शिकायत

Abhishek Tripathi

Leave a Comment